Latest  version of  Dbt in fertilizer                             3.2.1 for oasys pos device users

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर। आप सभी रिटेलर्स जो oasys कंपनी की मशीन इस्तेमाल करते है उनको सितम्बर 2022 से मशीनो को चलाने में काफी परेशानी आ रही होगी। यह दिक्ते इसलिए आ रही है क्योँकि oasys कंपनी ने अपने दोनों सॉफ्टवेयर DBT IN FERTILIZER और MANTRA RD SERVICE के लेटेस्ट VERSION लॉन्च कर दिए है इसलिए आपको अपनी मशीनो में दोनों अपडेटेड एप्लीकेशन को इंसटाल करना होगा। पर इंसटाल करने से पहले आपको अपनी मशीन में कुछ सेटिंग करनी होगी जिन्हे आप STEP BY STEP नीचे देख सकते है।



1. सबसे पहले अपने दोनों पुरानी APPS जो पहले इंसटाल है उन्हें आप अनइंस्टाल कर दीजिये।


2.उसके बाद आप FILE MANAGER फोल्डर ओपन करे और उसमे से MFMS फोल्डर को डिलीट कर दीजिये।


3.उसके बाद मशीन को रिबूट करे। रिबूट करने के लिए मशीन के पावर बटन को दबा कर रखे उसके बाद आपको रिबूट का ऑप्शन दिख जायेगा।


4.इसके बाद आपको मशीन में पहले MANTRA RD SERVICE और DBT IN FERTILIZER 3.13 VERSION को मशीन में डाल कार इंस्टाल करना है।


इस सभी प्रोसेस के लिए हमने एक वीडियो भी बनाया है  आप उसे देख कर भी जान सकते है। वीडियो देखने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे। 


https://fb.watch/g2mHXMUWXl/



इस वीडियो में हमने बताया गया है की oasys मशीन में DBT IN FERTILIZER एप्लीकेशन की कैसे इंसटाल किया जाता है। इनस्टॉल करने से पहले आपको अपनी मशीन को रिसेट कर लेना है। उसके बाद जैसे वीडियो में बताया गया है वैसे ही मशीन में ब्लूटूथ से सॉफ्टवेयर डाल सकते है। अगर आपको कोई और प्रोबलम आती है तो आप निचे कमेंट बॉक्स में टाइप कर सकते है। हमने अपने टेलीग्राम चैनल पर oasys मशीन के latest software mantra rd service 9.0.4 DATE 26-10-2022 को डाल दिए है। आप वहॉ से डाउनलोड करके मशीन में इंसटाल कर सकते है। पर आपको हमारे टेलीग्राम की joining फ़ीस देनी पड़ेगी। अगर आप हमारे चैनल को join करना चाहते है तो नीचे दिए गए लिंक पर पेमेंट    आपको करनी पड़ेगी। हमारे चैनल पर सभी तरह की मशीनो की जानकारी उपलब्ध है। पेमेंट करने के बाद आपकी email address पर invite link भेज दिया जायेगा। धन्यावाद।