dbt in fertilizer 3.1.1 version software for all devices 

नमस्कार दोस्तों आज के इस ब्लॉग में आपको  dbt in fertilizer  के latest  versions  और सभी तरह के device के सॉफ्टवेयर मिल जायेगे। इस ब्लॉग को पूरा पढने के बाद आप सभी pos devices  में dbt in fertilizer sotwares को इस्तेमाल कर पाएंगे।  अगर आपको अपनी मशीनो को इस्तेमाल करने में कोई भी परेशानी आती है तो आप निचे हमें कमेंट कर सकते है।  आप कमेंट का जवाब जल्द से जल्द दिया जायेगा। आप हमारे यूट्यूब चैनल पर विज़िट करके  भी जानकारी ले सकते है।




All dbt in fertilizer software latest version





जैसे की आपको पता ही होगा की  हमारी  सरकार ने खाद की बिक्री  को pos  devices  के द्वारा जरुरी किया हुआ  है तो सभी दुकनरो को अलग अलग कंपनीओ की मशीन मुहैया करवाई गयी हैं। और टाइम  to  टाइम इसके verisons  UPDATE  होते रहते है। अभी dbt  in fertilizer  का  LATEST VERSION  3.1.1 है। इस टाइम  तीन तरह की मशीनो में यह सॉफ्टवेयर चल रहे है।  जिनके नाम इस प्रकार है:-

 

1.  VISIONTEK GL-11

2.  OASYS

3.  ANANLOGICS         

 

        अब तक इन तीनो कम्पनीओ की मशीने मार्किट में है।  नीचे हम तीनो के सॉफ्टवर्स की ज़िप फाइल का लिंक दें रहे है आप सबसे पहले उस ज़िप फाइल को अपनी  pendrive में डाउनलोड  कर लीजिये।          

 

  ZIP फाइल को डाउनलोड करने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक कीजिये।

 

DBT IN FERTILIZER 3.1.1

ZIP  फाइल को डाउनलोड करने के बाद आपको उसे EXTRACT करना होगा।  जैसा की निचे दिखाया गया है। 






EXTRACT करने के बाद एक नया फोल्डर बन जायेगा।  इस फोल्डर  में तीनो तरह की मशीनो  के सॉफ्टवेयर होंगे।  आप उसे अपनी मशीन में इंसटाल कर सकते है। दोस्तों अगर आपको कोई भी POS मशीन इस्तेमाल करने में कोई परेशानी आ रही है तो आप हमसे  ईमेल के द्वारा सम्पर्क कर सकते है।  हमारा ईमेल  पता निचे बताया गया है। 

contact@mfmshelp.com