dbt in fertilizer 3.01 version download for oasys pos device

अगर आप खाद बेचने के लिए OASYS  कंपनी की मशीन का इस्तेमाल करते है तो यह पोस्ट आपके लिए है। OASYS मशीन के द्वारा खाद बेचने के लिए इसमें 2 APP इंसटाल करने की जरुरत होती है।  अगर आपकी मशीन में पहले से DBT की APP इंसटाल है और वो काम नहीं कर रही  तो आपको सबसे पहले मशीन को पूरा रिसेट कर देना है।  आप निचे दिए गए ऑप्शन में जाकर मशीन की रिसेट कर सकते है।  उसके बाद आप दुबारा AAP  इंसटाल करे जिसका लिंक इस पोस्ट के आखिर में दिया गया है। आप पोस्ट को ध्यान से पढ़ेंगे तो आपको सब पता चल जायेगा। उसके बाद आपको मशीन को चलने में कोई भी दिक्कत नहीं होगी। सबसे पहले आप निचे दी गयी वीडियो देखकर मशीन को रिसेट कर लीजिये। 



मशीन को रिसेट करने के बाद आपको इसमें सिर्फ 2 app ही इंसटाल करनी है। पहली DBT और दूसरी MANTRA RD SERVICE इन दोनों APP  को मशीन में किस तरह  इंसटाल करना है इसका पूरा प्रोसेस नीचे  बताया गया है। आप उसको पूरा ध्यान से पढ़े आपको पता चल जायेगा। 

दोस्तों आप इस पोस्ट को अपने मोबाइल पर या लैपटॉप पर पढ़ रहे होंगे।  आपको सिर्फ इतना करना है की इस पोस्ट को आप मशीन के इंटरनेट BROWSER में ओपन कर लीजिये।  ओपन करने के बाद आप मशीन के अन्दर ही निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे।  क्लिक करने के बाद एक इंडेक्स विंडो ओपन हो जाएगी उसमे DBT और MANTRA RD SERVICE दोनों के  लिंक दिए हुए है। आपको सिंपल उस लिंक पर क्लिक करना है उसके बाद APP डाउनलोड होनी शुरू हो जाएगी। उसके बाद आप उसे इंसटाल कर सकते है। 

नीचे दिए गए  लिंक  को OASYS  मशीन  के  इंटरनेट  BROWSER में  ओपन  करके  डायरेक्ट  डाउनलोड  कर  सकते  है।

 हमने इसके लिए भी एक वीडियो बनाया है आप उसे देखकर भी डाउनलोड कर सकते है। 




अगर आपको इसके बाद कोई भी समस्या आती  है तो आप नीचे कमेंट बॉक्स में लिखिए हमसे जितना हो सकेगा हम आपकी मदद करेंगे। 

अगर आपको किसी तरह की समस्या आती है तो आप इस पते पर  ईमेल कर सकते है